मुझे अपनी उपलब्धि पर गर्व हैः सिंधु

मुझे अपनी उपलब्धि पर गर्व हैः सिंधु

PUBLISHED : Aug 20 , 10:15 AMBookmark and Share


   

रियो ओलंपिक की बैडमिंटन प्रतियोगिता में महिला वर्ग में रजत पदक जीत कर इतिहास में अपना नाम दर्ज करा चुकी पीवी सिंधु ने शुक्रवार को कहा कि उनके लिये यह सफलता अकल्पनीय है और उन्हें अपनी इस उपलब्धि पर गर्व है।

मुकाबले के बाद सिंधु ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने बेहतरीन तरीके से खेला। मैं जीत के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध थी, हालांकि ऐसा नहीं हो सका। मैं देश के लिए पदक जीतकर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं।

देश की तरफ से सबसे कम उम्र में ओलंपिक पदक जीतने वाली 21 वर्षीय सिंधु ने फाइनल के बारे में कहा कि यह एक कड़ा मुकाबला था। कैरोलिना मारिन एक शानदार खिलाड़ी हैं और उनके खिलाफ मुकाबले में मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी मुकाबले में जीत के लक्ष्य के साथ उतरता है। मैंने भी पूरी प्रतिबद्धता के साथ खेला। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं ओलंपिक के फाइनल में खेलूंगी। यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है और मैं यहां पदक जीतकर बेहद खुश हूं।

लाइफ स्टाइल

Health Tips : आजमा कर देखें, असरदार दवा है म्यूजिक...

PUBLISHED : Oct 10 , 7:06 PM

कल्पना कीजिए... सुबह-सुबह का समय... पक्षियों की चहचहाहट और हवा की मधुर सरसराहट के बीच आप भी बगीचे में ध्यान लगा रहे हैं,...

View all

साइंस

शनि के पास अब सबसे अधिक 82 चांद, वैज्ञानिकों ने की...

PUBLISHED : Oct 10 , 7:15 PM

सौर मंडल के ग्रहों में चांद की संख्या के आधार पर अब शनि ग्रह विजेता है। शनि पर वैज्ञानिकों ने 20 नए चांद पाएम जाने की पु...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next