सीएम ने की महाजनसंपर्क अभियान का ऐलान-कहा झुग्गियों में रहे किरायेदार बनेंगें मालिक..

PUBLISHED : Feb 27 , 8:54 AMBookmark and Share

भोपाल-भूमाफियाओं के खिलाफ सरकार अब सख्त रूख अपनाने वाली है । संत रविदास जयंति पर भोपाल से भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान की शुरूआत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके स्पष्ट संकेत दे दिए हैं । उन्होंने कहा कि किसी को भी बेघर नही होने दिया जाएगा और बेघर करने वाले भूमाफियाओं को बख्शा भी नही जाएगा । सीएम ने इसके साथ ही भाजपा महाजनसंपर्क अभियान को जरूरी बताते हुए कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को ये अभियान जन जन तक पहुंचाएगा साथ ही कांग्रेस के नापाक इरादों को भी उजागर करेगा ।भूमाफियाओं के खिलाफ सरकार अब सख्त रूख अपनाने वाली है । संत रविदास जयंति पर भोपाल से भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान की शुरूआत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके स्पष्ट संकेत दे दिए हैं । उन्होंने कहा कि किसी को भी बेघर नही होने दिया जाएगा और बेघर करने वाले भूमाफियाओं को बख्शा भी नही जाएगा । सीएम ने इसके साथ ही भाजपा महाजनसंपर्क अभियान को जरूरी बताते हुए कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को ये अभियान जन जन तक पहुंचाएगा साथ ही कांग्रेस के नापाक इरादों को भी उजागर करेगा ।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि झुग्गियों में रह रहे किरायेदारों को उस झुग्गी वाली जमीन का पट्टा दिया जाएगा। संत रविदास जयंती के मौके पर सोमवार को भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि पट्टा झुग्गी माफिया को नहीं लेने दिया जाएगा।
 मुख्यमंत्री के इस एलान के बाद कार्यक्रम स्थल पर ही झुग्गी वासियों में खुशी देखी गई जबकि कई नेताओं में घोषणा से बेचैनी नजर आई।  गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अब तक झुग्गी वासियों को उसी भूमि पर मालिकाना हक देने की बात कहते रहे हैं। इस तरह की घोषणाओं से उन्हें पट्टे मिल जाते हैं जिन्होंने झुग्गी बनाई है।इनमें रह रहे किरायेदार हक से वंचित रह जाते हैं। चौहान ने राजधानी के दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की बस्ती नया बसेरा कोटरा सुल्तानाबाद में संत रविदास की प्रतिमा पर माल्यार्पण और पूजा अर्चना के बाद कहा कि भाजपा और सरकार का एक मात्र संकल्प दीन दुखियों की सेवा है।
 इस संकल्प की पूर्ति के लिए योजनाएं बनाई और लागू की जा रही हैं। चौहान ने इस बस्ती में घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की। उनकी जगह-जगह आरती उतारी गई। माहौल पार्टी के चुनावी संपर्क अभियान की तरह था। क्षेत्रीय विधायक एवं गृह मंत्री उमाशंकर गुप्ता, जिला भाजपा अध्यक्ष आलोक शर्मा, महापौर कृष्णा गौर, बीडीए अध्यक्ष सुरेंद्रनाथ सिंह, सत्यार्थ अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, मुकेश राय, किशन सूर्यवंशी, कौशल्या रजक समेत भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस अवसर पर मौजूद थे। 
 भोपाल के अलावा प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा पदाधिकारियों, मंत्रियों, विधायकों सांसदों ने महा जनसंपर्क अभियान का आगाज किया। इस अभियान में पार्टी 22 मार्च तक ढाई करोड़ मतदाताओं तक पहुंचेगी। अभियान में सरकार की योजनाओं की जानकारी और 1993 से 2003 के बीच कांग्रेस सरकार से भाजपा की 10 साल की सरकार के कामकाज की तुलना जनता को बताई जाएगी।

लाइफ स्टाइल

Covid-19 से बचना है तो धूम्रपान से करें तौबा वरना ...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:50 PM

किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) लखनऊ की कोरोना टास्क फोर्स के सदस्य डॉ़ सूर्यकान्त ने कहा है कि कोरोनावाय...

View all

साइंस

कोरोना वायरस: Lockdown के कारण लोग घरों में बैठे ह...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:54 PM

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में लोग लॉकडाउन के कारण अपने घरों में बैठे हैं. इससे वायु प्रदू...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next