9 साल की बच्ची बनी हवस का शिकार

PUBLISHED : Feb 03 , 10:47 AMBookmark and Share

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के सरगांव जोशी नाम के एक गांव में बुधवार को एक नौ साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। इस घिनौने कृत्य को बच्ची के पिता के दोस्त ने अंजाम दिया है। बच्ची का शव गांव के पास जंगल से बरामद कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्ट्या देखने से ऐसा लग रहा है कि बच्ची का दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई है।
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी मनोकामना प्रसाद ने बताया कि बच्ची किसी काम से मोहल्ले की एक दुकान पर गई थी। आरोपी अनोखी भी दुकान पर मौजूद था। जब बच्ची वापस हुई तो वह भी उसके पीछे-पीछे चल पड़ा।
इसके बाद बच्ची का पता नहीं चला तो उसके पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और अनोखी पर बच्ची के अपहरण का संदेह जताया। बच्ची के गायब होने के साथ ही अनोखी भी गायब है। पुलिस ने अनोखी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 

लाइफ स्टाइल

गंभीर बीमारी का कारण बन सकता है गर्दन का दर्द, जान...

PUBLISHED : Aug 22 , 8:03 PM

गर्दन में दर्द की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। शरीर का पॉस्चर ठीक न होने की वजह से गर्दन की मांसपेशियों र्में ंखचाव आ ज...

View all

साइंस

जलवायु परिवर्तन की भेंट चढ़ा ग्लेशियर ओकोजोकुल, आइ...

PUBLISHED : Aug 22 , 8:15 PM

आइसलैंड के निवासी अपने ग्लेशियर के खत्म हो जाने का शोक मना रहे हैं। रविवार को प्रधानमंत्री केटरिन जोकोबस्दोतियर के नेतृत...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next