सीबीआई अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना से जल्द कर सकती है पूछताछ

सीबीआई अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना से जल्द कर सकती है पूछताछ

PUBLISHED : Oct 24 , 7:13 AMBookmark and Share

सीबीआई अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना से जल्द कर सकती है पूछताछ

सीबीआई मांस कारोबारी मोइन कुरैशी से जुड़े एक मामले में एक अन्य कारोबारी को राहत देने के लिए कथित तौर पर उससे रिश्वत लेने के आरोपों में अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना से शीघ्र पूछताछ कर सकती है।  सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि अस्थाना की याचिका पर दिल्ली उच्च न्यायालय के यथास्थिति बनाए रखने के निर्देश एजेंसी को आरोपी से पूछताछ करने और उसके खिलाफ जांच करने पर रोक नहीं लगाती। उन्होंने कहा कि अस्थाना ने प्रतिरोधी कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की है और आरोपी से पूछताछ करना इसमें नहीं आता।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को सीबीआई को निर्देश दिया कि वह विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ शुरू की गई आपराधिक कार्यवाही पर यथास्थिति बरकरार रखे। अस्थाना ने घूस के आरोप में अपने खिलाफ दायर एफआईआर को चुनौती दी थी। सूत्र ने अदालत के आदेश का जिक्र करते हुए कहा कि प्रतिरोधी कार्रवाई का आशय गिरफ्तारी और तलाशी से है जो एजेंसी अदालत के अगले आदेश तक नहीं करेगी।

लाइफ स्टाइल

हड्डियां कमजोर क्यों हो जाती हैं, मजबूत हड्डियों क...

PUBLISHED : Oct 22 , 10:53 AM

Food For Strong Bones: धूप से बचने की प्रवृत्ति, कैल्शियम की कमी (Calcium Deficiency) और खराब जीवनशैली के कारण लोगों में...

View all

साइंस

20 साल के स्टूडेंट ने किया कमाल, आलू से बनाई डिग्र...

PUBLISHED : Oct 22 , 11:03 AM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की चितकारा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट प्रनव गोयल ने आलू में मौजूद स्टॉर्च से प्लास्टिक जैसी एक नई चीज बनाई...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next