जम्मू: अखनूर में GREF कैंप पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद

जम्मू: अखनूर में GREF कैंप पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद

PUBLISHED : Jan 09 , 8:55 AMBookmark and Share



जम्मू के अखनूर में ग्रेफ (GREF) कैंप पर सोमवार सुबह आतंकियों ने हमला किया। यह हमला अखनूर से सटे बटल में हुआ। इस आतंकी हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं। वहीं दो से तीन जवान घायल हैं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। गांव के लोगों ने दो से तीन आतंकी देखे जाने का दावा किया है।

बताया जा रहा है कि यह आतंकी हमला सोमवार सुबह करीब दो बजे हुआ है जब जवान थके हुए थे और उनकी ड्रयूटी बदलने का समय हो रहा था। इतना ही नहीं अधिकतर जवान सो रहे थे। इस कैंप में बड़ी संख्या में मजदूर भी मौजूद थे। हालांकि सेना ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

बटल पाकिस्तान की सीमा से सटा हुआ इलाका है। जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स (GREF) सीमा सड़क संगठन (BRO) की इकाई है जो सीमा से सटी सड़कों की देखभाल और निर्माण का काम देखती है। इस आतंकी हमले के बाद सेना के सभी कैंपों को अलर्ट जारी किया गया है।

ग्रेफ के जिस कैंप पर हमला हुआ है ये एक सदूरवर्ती इलाका है। जम्मू कश्मीर में साल 2017 का यह पहला आतंकी हमला है। इससे पहले एक जनवरी को पाकिस्तान ने पुंछ जिले में सीजफायर का उल्लंघन किया था। जिसमें एक दस साल के लड़के की मौत हो गई थी।

लाइफ स्टाइल

गंभीर बीमारी का कारण बन सकता है गर्दन का दर्द, जान...

PUBLISHED : Aug 22 , 8:03 PM

गर्दन में दर्द की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। शरीर का पॉस्चर ठीक न होने की वजह से गर्दन की मांसपेशियों र्में ंखचाव आ ज...

View all

साइंस

जलवायु परिवर्तन की भेंट चढ़ा ग्लेशियर ओकोजोकुल, आइ...

PUBLISHED : Aug 22 , 8:15 PM

आइसलैंड के निवासी अपने ग्लेशियर के खत्म हो जाने का शोक मना रहे हैं। रविवार को प्रधानमंत्री केटरिन जोकोबस्दोतियर के नेतृत...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next