उद्धव ठाकरे बोले- देशविरोधी नहीं है कन्हैया कुमार, राजद्रोह का मामला चलाना गलत

उद्धव ठाकरे बोले- देशविरोधी नहीं है कन्हैया कुमार, राजद्रोह का मामला चलाना गलत

PUBLISHED : Apr 25 , 7:36 AMBookmark and Share



नासिक : नरेन्द्र मोदी सरकार पर परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि युवकों को सही दिशा दिखाने के बजाए इसने रोहित वेमुला, हार्दिक पटेल और कन्हैया कुमार को ‘जन्म दिया’ है। ये युवक पिछले कुछ महीने से सुर्खियों में हैं।

उद्धव ने कहा, 'कन्हैया को राष्ट्रविरोधी करार देना और उस पर राजद्रोह का मामला लगाना गलत है। वह राष्ट्रविरोधी नहीं है। कन्हैया, हार्दिक पटेल और रोहित वेमुला को सुर्खियों में कौन ले आया? सरकार को इस पर विचार करना चाहिए। वह राष्ट्रविरोधी नहीं उन्होंने कहा कि भारत में युवकों की संख्या काफी ज्यादा है और उन्हें उचित दिशा और राह दिखाने के बजाय केंद्र सरकार उन्हें 'गुमराह' कर रही है।

उन्होंने रोहित वेमुला, हार्दिक पटेल और जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार का उदाहरण दिया। बहरहाल उन्होंने भाजपा या मोदी सरकार का नाम नहीं लिया। इन तीनों युवकों से जिस तरह का व्यवहार हुआ है उसको लेकर मोदी सरकार कटघरे में है। उद्धव ने कहा कि पटेल जब लोकप्रिय हो गए तो उन पर देशद्रोह का आरोप लगा और अब कुमार सरकार से लड़ रहे हैं। उन्होंने पूछा, ‘इन युवकों को किसने जन्म दिया?’ उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि देश के युवकों को उचित दिशा और राह दिखाने की जरूरत है और अपने दोस्त (भाजपा) को यह सलाह देना गलत नहीं होगा। पृथक विदर्भ की मांग पर शिवसेना नेता ने कहा कि वह महाराष्ट्र के विभाजन की किसी भी कोशिश का कड़ा विरोध करेंगे।

लाइफ स्टाइल

Covid-19 से बचना है तो धूम्रपान से करें तौबा वरना ...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:50 PM

किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) लखनऊ की कोरोना टास्क फोर्स के सदस्य डॉ़ सूर्यकान्त ने कहा है कि कोरोनावाय...

View all

साइंस

कोरोना वायरस: Lockdown के कारण लोग घरों में बैठे ह...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:54 PM

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में लोग लॉकडाउन के कारण अपने घरों में बैठे हैं. इससे वायु प्रदू...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next