पूर्व बीजेपी महिला अध्यक्ष मधु मिश्रा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का ईनाम

पूर्व बीजेपी महिला अध्यक्ष मधु मिश्रा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का ईनाम

PUBLISHED : Apr 20 , 2:01 PMBookmark and Share

पूर्व बीजेपी महिला अध्यक्ष मधु मिश्रा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का ईनाम
 
मेरठ में बहुजन समाज परिवर्तन मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रबुद्ध कुमार ने बुधवार को पूर्व बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष मधु मिश्रा की जुबान काटने पर 1 करोड़ के ईनाम का एलान किया है. बताते चलें मधु मिश्र ने अलीगढ में एक जनसभा में दलितों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया था.
 
क्या कहा था मधु मिश्रा ने?
अप्रैल महीने के शुरुआत में अलीगढ़ में परशुराम सेवा संस्थान द्वारा राम लीला मैदान में आयोजित होली मिलन समारोह में विवादित बयान देकर खलबली मचा दी थी. मधु मिश्रा ने कहा था कि ‘साथियों आप सब यहां बैठे हैं, यहां कुछ व्रिप बंधुओं के अलावा भी लोग बैठे हैं. मैं उनसे क्षमा चाहती हूं... आज तुम्हारे सिर पर बैठ कर संविधान के सहारे जो राज कर रहे हैं. याद करो.. वो कभी तुम्हारे जूते साफ किया करते थे. आज तुम्हारे हुजूर हो गये हैं.. क्यों..? हम बंट गए... हम विभाजित हो गये.. मेरे छोटे भाई सतीश गौतम को शायद आज से 40 वर्ष बाद का भारत दिख रहा है कि तुम्हारे बच्चे फिर गुलाम न हो जाएं. कहीं फिर से हुजूर न कहने लगे उन्हें, जिन्हें तुम अपने बराबर में बैठाना पसंद नहीं करते. उठो जागो और जब तक अपने अधिकार ले न ले लो तब तक सतीश गौतम की तर्ज पर युद्ध करते रहो.”
इस बयान के बाद पार्टी आलाकमान ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था इतना ही नहीं उनके खिलाफ राजधानी लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

लाइफ स्टाइल

हाई ब्लड प्रेशर से पड़ता है आपकी बुद्धि पर बुरा अस...

PUBLISHED : Mar 07 , 12:44 AM

जो युवावस्था में ही उच्च रक्तचाप से पीड़ित हैं उनकी बुद्धिमत्ता में अधेड़ उम्र में कमी आ सकती है। नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिट...

View all

साइंस

स्टेम सेल्स से बने ये अनोखे ‘जीवित रोबॉट’

PUBLISHED : Mar 07 , 12:42 AM

वैज्ञानिकों ने साइंस फिक्शन जैसा करिश्मा दिखाते हुए मेंढक के भ्रूण से ली गई कोशिकाओं को नए उपयोग के लिए ‘जीवित रोबॉट’ मे...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next