जाकिर नाईक पर कसा शिकंजा

जाकिर नाईक पर कसा शिकंजा

PUBLISHED : Jul 08 , 8:32 AMBookmark and Share

   

 मुंबई। तथाकथित मुस्लिम विद्वान जाकिर नाईक पर अब शिकंजा कसता हुआ दिखाई दे रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने उसकी जांच के आदेश दिए हैं।
 गौरतलब है कि बांग्लादेश में हुए आतंकवादी हमले के बाद एक बात सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि आतंकवादी जाकिर नाईक के भाषणों से प्रेरणा लेते हैं।
 
महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने गुरुवार को मुंबई के पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं वे जाकिर नाईक के भाषणों की जांच कर उन्हें रिपोर्ट सौंपें। हालांकि नाईक और आतंकियों के बीच रिश्तों के अभी तक कोई सबूत सामने नहीं आए हैं।
 
दूसरी ओर जाकिर नाईक ने अपनी सफाई में कहा है कि इस्लाम के नाम पर ऐसे कई वक्ता हैं जो लोगों से कहते हैं कि गैर मुस्लिमों को मारने से जन्नत मिलेगी। मैं कहता हूं कि ये सब झूठ है। जो बेगुनाहों को मारते हैं वो नर्क जाएंगे। नाईक ने कहा कि गृह मंत्रालय का स्वागत है कि वो मेरे हर बयान की जांच कर ले।

लाइफ स्टाइल

हाई ब्लड प्रेशर से पड़ता है आपकी बुद्धि पर बुरा अस...

PUBLISHED : Mar 07 , 12:44 AM

जो युवावस्था में ही उच्च रक्तचाप से पीड़ित हैं उनकी बुद्धिमत्ता में अधेड़ उम्र में कमी आ सकती है। नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिट...

View all

साइंस

स्टेम सेल्स से बने ये अनोखे ‘जीवित रोबॉट’

PUBLISHED : Mar 07 , 12:42 AM

वैज्ञानिकों ने साइंस फिक्शन जैसा करिश्मा दिखाते हुए मेंढक के भ्रूण से ली गई कोशिकाओं को नए उपयोग के लिए ‘जीवित रोबॉट’ मे...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next