जाकिर नाईक पर कसा शिकंजा

जाकिर नाईक पर कसा शिकंजा

PUBLISHED : Jul 08 , 8:32 AMBookmark and Share

   

 मुंबई। तथाकथित मुस्लिम विद्वान जाकिर नाईक पर अब शिकंजा कसता हुआ दिखाई दे रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने उसकी जांच के आदेश दिए हैं।
 गौरतलब है कि बांग्लादेश में हुए आतंकवादी हमले के बाद एक बात सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि आतंकवादी जाकिर नाईक के भाषणों से प्रेरणा लेते हैं।
 
महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने गुरुवार को मुंबई के पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं वे जाकिर नाईक के भाषणों की जांच कर उन्हें रिपोर्ट सौंपें। हालांकि नाईक और आतंकियों के बीच रिश्तों के अभी तक कोई सबूत सामने नहीं आए हैं।
 
दूसरी ओर जाकिर नाईक ने अपनी सफाई में कहा है कि इस्लाम के नाम पर ऐसे कई वक्ता हैं जो लोगों से कहते हैं कि गैर मुस्लिमों को मारने से जन्नत मिलेगी। मैं कहता हूं कि ये सब झूठ है। जो बेगुनाहों को मारते हैं वो नर्क जाएंगे। नाईक ने कहा कि गृह मंत्रालय का स्वागत है कि वो मेरे हर बयान की जांच कर ले।

लाइफ स्टाइल

Covid-19 से बचना है तो धूम्रपान से करें तौबा वरना ...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:50 PM

किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) लखनऊ की कोरोना टास्क फोर्स के सदस्य डॉ़ सूर्यकान्त ने कहा है कि कोरोनावाय...

View all

साइंस

कोरोना वायरस: Lockdown के कारण लोग घरों में बैठे ह...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:54 PM

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में लोग लॉकडाउन के कारण अपने घरों में बैठे हैं. इससे वायु प्रदू...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next