दिल्ली में चढ़ा सियासी पारा, अमित शाह के साथ नीतीश कुमार करेंगे चुनावी रैली, ओखला में योगी करेंगे प्रचार

दिल्ली में चढ़ा सियासी पारा, अमित शाह के साथ नीतीश कुमार करेंगे चुनावी रैली, ओखला में योगी करेंगे प्रचार

PUBLISHED : Feb 02 , 9:32 AMBookmark and Share



दिल्ली चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ उतर चुकी है। घोषणा पत्र जारी होने के साथ ही बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों को दिल्ली के चुनावी मैदान में उतार दिया है। वहीं, दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली में दो जनसभाएं करेंगे। तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किराड़ी, मुंडका समेत कई जगहों पर रोड शो करने जा रहे हैं।

बुराड़ी में नीतीश के साथ अमित शाह करेंगे रैली

रविवार को बीजेपी के कई बड़े नेता दिल्ल में चुनावी रैलियां करने जा रहे हैं। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली कैंट इलाके में चुनाव प्रचार करेंगे। यहां वो 'महा जन संपर्क अभियान' के तहत डोर-टू-डोर कैंपेन चलाएंगे। इसके बाद वो रविवार शाम पौने सात बजे बुराड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। जनसभा को नीतीश कुमार के अलावा गृहमंत्री अमित शाह भी संबोधित करेंगे।
संगम विहार में नड्डा के साथ संबोधित करेंगे नीतीश कुमार

उधर, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा में आज रैली करने जा रहें हैं।  दिल्ली के संगम बिहार जनसभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और नीतीश कुमार संबोधित करेंगे। जबकि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ओखला समेत दिल्ली चुनाव को लेकर दो रैलियां करेंगे।
केजरीवाल करेंगे रोड शो

उधर, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्मयंत्री अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली के किराड़ी, मुंडका, विश्वास नगर, लक्ष्मीनगर और रिठाला में रोड शो करेंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को यहां की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है जबकि 11 फरवरी को इसके नतीजे आ जाएंगे। बीजेपी ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है। इसमें बीजेपी ने दो रुपये किलो आटा और गरीबी छात्राओं के लिए स्कूटी समेत कई चुनावी वादे किए हैं।

लाइफ स्टाइल

हाई ब्लड प्रेशर से पड़ता है आपकी बुद्धि पर बुरा अस...

PUBLISHED : Mar 07 , 12:44 AM

जो युवावस्था में ही उच्च रक्तचाप से पीड़ित हैं उनकी बुद्धिमत्ता में अधेड़ उम्र में कमी आ सकती है। नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिट...

View all

साइंस

स्टेम सेल्स से बने ये अनोखे ‘जीवित रोबॉट’

PUBLISHED : Mar 07 , 12:42 AM

वैज्ञानिकों ने साइंस फिक्शन जैसा करिश्मा दिखाते हुए मेंढक के भ्रूण से ली गई कोशिकाओं को नए उपयोग के लिए ‘जीवित रोबॉट’ मे...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next