तेरी मेहरबानियाँ.....हे शिव राज सिंहस्थ घोटाला

तेरी मेहरबानियाँ.....हे शिव राज सिंहस्थ घोटाला

PUBLISHED : Aug 01 , 11:03 AMBookmark and Share

तेरी मेहरबानियाँ.....हे शिव 'राज' सिंहस्थ घोटाला✍अतुल पुरोहित                              सिंहस्थ घोटाले  घोटालो में गहरे लिप्त  मध्य प्रदेश के जन संपर्क विभाग और मध्य प्रदेश माध्यम ने एक ऐसा करिश्मा कर दिखाया है जिसे देख कर पूरा राज्य प्रशासन हैरान है।
जनसम्पर्क विभाग और मध्य प्रदेश माध्यम ने ऐसे व्यक्ति को 2 करोड़ रूपए का भुगतान किया है जो बिना किसी शासन आदेश के सिंहस्थ आयोजन का मीडिया सलाहकार बन गया। पूरे सिंहस्थ में यह व्यक्ति अमेरिका में था। माध्यम ने इसे राज्य शासन की नज़र बचाकर मात्र एक लेटर उज्जैन कमिश्नर को लिखकर सिंहस्थ का मीडिया सलाहकार घोषित कर दिया था। उज्जैन कमिश्नर ने माध्यम के पत्र को शासन का आदेश मानने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि किसी संस्था का पत्र सरकार का आदेश नहीं हो सकता।
यह व्यक्ति सिंहस्थ शुरू होते ही अमेरिका चला गया। वहाँ से लौटने के बाद इसने यात्रा भत्ता और मीडिया प्रबंधन के भुगतान के नाम पर करोड़ों का बिल जनसम्पर्क विभाग और माध्यम को दे दिया। आश्चर्य है की भुगतान कर दिया गया।  बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति के जनसंपर्क आयुक्त और विभाग के प्रमुख सचिव से गहरे सम्बन्ध है।
उल्लेखनीय  है कि सिंहस्थ में विज्ञापन घोटाला भी शामिल है । प्रचार प्रसार के लिए उन 600 करोड़ के बजट का हिसाब नहीं मिल रहा है जो मुख्यमंत्री की छवि चमकाने के नाम पर  खर्च किया गया है।

लाइफ स्टाइल

हाई ब्लड प्रेशर से पड़ता है आपकी बुद्धि पर बुरा अस...

PUBLISHED : Mar 07 , 12:44 AM

जो युवावस्था में ही उच्च रक्तचाप से पीड़ित हैं उनकी बुद्धिमत्ता में अधेड़ उम्र में कमी आ सकती है। नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिट...

View all

साइंस

स्टेम सेल्स से बने ये अनोखे ‘जीवित रोबॉट’

PUBLISHED : Mar 07 , 12:42 AM

वैज्ञानिकों ने साइंस फिक्शन जैसा करिश्मा दिखाते हुए मेंढक के भ्रूण से ली गई कोशिकाओं को नए उपयोग के लिए ‘जीवित रोबॉट’ मे...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next