मुबंई- मेक इन इंडिया कार्यक्रम स्थल पर लगी भीषण आग

मुबंई- मेक इन इंडिया कार्यक्रम स्थल पर लगी भीषण आग

PUBLISHED : Feb 15 , 7:35 AMBookmark and Share


मुंबई। मेक इन इंडिया वीक के आयोजन स्थल पर रविवार रात को भीषण आग लग गई। आग लगने से कार्यक्रम का स्टेज पूरी तरह जलकर राख हो गया। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। हादसे के समय कार्यक्रम स्थल पर राज्यपाल, सीएम फडणवीस, अमिताभ और आमिर खान मौजूद थे, इन सभी को सुरक्षित बहार निकाल लिया गया है। आग इतनी जबर्दस्त थी कि कुछ ही देर में पूर पंडाल जलकर खाक हो गया। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग से कुछ देर पहले ही बॉलिवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन ने स्टेज पर अपना कार्यक्रम भी पेश किया था। इस हादसे में सभी सुरक्षित हैं।

बता दें कि मुंबई के बांद्रा-कुर्ला बिल्डिंग में मेक इन इंडिया वीक चल रहा है। रविवार शाम को कार्यक्रम के दौरान जब सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे, तभी अचानक यह आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग स्टेज के नीचे से लगी। इससे वहां अफरातफरी मच गई।

कार्यक्रम पेश कर रहे कलाकार और लोग तुरंत वहां से भाग खड़े हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है।

लाइफ स्टाइल

Health Tips : आजमा कर देखें, असरदार दवा है म्यूजिक...

PUBLISHED : Oct 10 , 7:06 PM

कल्पना कीजिए... सुबह-सुबह का समय... पक्षियों की चहचहाहट और हवा की मधुर सरसराहट के बीच आप भी बगीचे में ध्यान लगा रहे हैं,...

View all

साइंस

शनि के पास अब सबसे अधिक 82 चांद, वैज्ञानिकों ने की...

PUBLISHED : Oct 10 , 7:15 PM

सौर मंडल के ग्रहों में चांद की संख्या के आधार पर अब शनि ग्रह विजेता है। शनि पर वैज्ञानिकों ने 20 नए चांद पाएम जाने की पु...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next