कुंवर विजय शाह को दे देना चाहिए त्यागपत्र..ममता शर्मा

PUBLISHED : Feb 05 , 9:55 AMBookmark and Share

भोपाल-कोमल शर्मा-राजधानी में महिलाओं के लिए आयोजित एक सेमिनार में शामिल होनी आई राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ने प्रदेश के आदिमजाति कल्याण मंत्री कुंवर विजय शाह को त्याग पत्र देने की सलाह दी है । दरअसल हाल ही में किसी कार्यक्रम में कुंवर विजय शाह ने अपने एक बयान में कहा था कि लड़कियों की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी नही है..इस पर आयोग की अध्यक्ष ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे नेताओं को लड़कियों के वोट तो चाहिए होते हैं लेकिन वहीं नेता लड़कियों के सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने से कतराते हैं ।
वहीं इस मौके पर एक बार फिर राष्ट्रीय महिला आयोग और राज्य महिला आयोग के बीच का फासला देखने का मिला । राष्ट्रीय महिला आयोग ने जहां राज्य महिला आयोग पर बुलाने के बावजूद ना आने का आरोप लगाया तो वहीं राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने प्रोटोकाल का पालन ना करते हुए उन्हें दरकिनार करने की बात कह डाली । -साथ ही आयोग की अध्यक्ष ने समाज..पुलिस..जज और राजनेता सभी को और संवेदनशील होने की बात कही है । उन्होंने कहा कि कई बार जज फैसला सुनाने में इतनी देर कर देते हैं कि फरियादी के लिए वो न्याय भी अन्याय के बराबर ही होता है ।
बयानों पर अपनी नाराजगी जताते हुए अध्यक्ष ममता शर्मा ने हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्य़मंत्री रमन सिंह की पत्नि के बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी । उन्होंने कहा कि रेप केसस को दबाने का सीएम की पत्नी का बयान उन्हें शोभा नही देता और इसके लिए उन्हें महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए ।
 


 

लाइफ स्टाइल

अगर रात में स्मार्टफोन पास रखकर सोते है तो जरूर प...

PUBLISHED : Dec 13 , 9:48 PM

स्मार्टफोन के अधिक उपयोग से हमारे मन की स्थिति तो प्रभावित हो ही रही है, अब इसका असर लोगों के यौन जीवन पर पड़ने की बात भी...

View all

साइंस

दुनिया में बढ़ती गर्मी से उजड़ सकता है मत्स्य जीवन...

PUBLISHED : Dec 13 , 10:01 PM

दुनिया में तेजी से हो रहे जलवायु परिवर्तन के कारण मत्स्य उद्योग और प्रवाल भित्ति पर्यटन बर्बाद हो सकता है जिससे वर्ष 205...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next