सिद्धू की पत्नी ने दिया भाजपा से इस्तीफा, फेसबुक पर डाली पोस्ट

सिद्धू की पत्नी ने दिया भाजपा से इस्तीफा, फेसबुक पर डाली पोस्ट

PUBLISHED : Apr 01 , 5:11 PMBookmark and Share

सिद्धू की पत्नी ने दिया भाजपा से इस्तीफा, फेसबुक पर डाली पोस्ट
पंजाब की मुख्य संसदीय सचिव (सीपीएस) नवजोत सिद्धू के फेसबुक अकाउंट पर उनके इस्तीफे की पोस्ट डाली गई है। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उनके नाम से बने फेसबुक अकाउंट में डाली गई पोस्ट में लिखा गया है, Finally , I have resigned from BJP. The burden is over। उनके इस इस्तीफे के एलान पर 400 लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। करीब 300 लोगों ने पोस्ट को शेयर किया है। उस पेज पर 26 हजार के करीब लाइक्स है।
पूरे पंजाब में उनके इस्तीफे की चर्चा के बाद कोई उनसे संपर्क साध नहीं पा रहा है और उनका मोबाइल फोन भी बंद है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फेसबुक अकाउंट उनका ही है। उनके कुछ करीबी कह रहे हैं कि उन्होंने अप्रैल फूल बनाया है। लोग यह भी कह रहे हैं कि एक सुलझी हुई नेता को यह करना शोभा भी नहीं देता है कि वह अपने इस्तीफे को एफबी पर शेयर करने के बाद सामने आकर सार्वजनिक भी न करें।
सिद्धू दंपति भाजपा नेता होने के कारण काफी अरसे से चर्चा में हैं। वे पहले भी भाजपा आलाकमान को धमकी दे चुके हैं कि पंजाब में भाजपा यदि गठबंधन में चुनाव लड़ती है तो वह पार्टी छोड़कर किसी दूसरी पार्टी से भी चुनाव लड़ सकते हैं। उधर आम आदमी पार्टी भी दोनों को स्वीकार करने के लिए तैयार बैठी है।

लाइफ स्टाइल

Covid-19 से बचना है तो धूम्रपान से करें तौबा वरना ...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:50 PM

किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) लखनऊ की कोरोना टास्क फोर्स के सदस्य डॉ़ सूर्यकान्त ने कहा है कि कोरोनावाय...

View all

साइंस

कोरोना वायरस: Lockdown के कारण लोग घरों में बैठे ह...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:54 PM

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में लोग लॉकडाउन के कारण अपने घरों में बैठे हैं. इससे वायु प्रदू...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next