मुख्यमंत्री श्री चौहान ने 49 पेयजल टेंकरों को हरी-झंडी दिखाकर किया रवाना

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने 49 पेयजल टेंकरों को हरी-झंडी दिखाकर किया रवाना

PUBLISHED : Mar 06 , 3:14 PMBookmark and Share



मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने हुजूर विधानसभा क्षेत्र की 49 ग्राम पंचायत के पेयजल टेंकरो को हरी-झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम में राजस्व मंत्री श्री रामपाल सिंह एवं विधायक श्री रामेश्वर शर्मा भी मौजूद थे। विधायक श्री रामेश्वर शर्मा एवं अन्य ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को पुष्प-गुच्छ-पुष्पहार भेंट कर जन्म-दिवस की बधाई दी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि गरीब की सेवा से ही ईष्ट की प्राप्ति होती है। इसी अवधारणा के साथ प्रदेश में गरीब कल्याण की योजनाएँ और कार्यक्रम संचालित किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रयास है कि प्रदेश समृद्ध बने, खेती लाभ का व्यवसाय बनें, आजीविका के नये अवसर निर्मित हो, गाँव और शहर का विकास हो, हर किसी को स्वास्थ्य, शिक्षा की बेहतर सुविधाएँ उपलब्ध हो। उन्होंने कहा कि वे जनता के मुख्यमंत्री हैं, जो कुछ भी है सब जनता का ही है।

विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 53 ग्राम पंचायत हैं। चार ग्राम पंचायतों के पास पूर्व में पेयजल टेंकर उपलब्ध थे। अब क्षेत्र की सभी ग्राम पंचायत में एक-एक टेंकर हो जायेंगे।

लाइफ स्टाइल

हाई ब्लड प्रेशर से पड़ता है आपकी बुद्धि पर बुरा अस...

PUBLISHED : Mar 07 , 12:44 AM

जो युवावस्था में ही उच्च रक्तचाप से पीड़ित हैं उनकी बुद्धिमत्ता में अधेड़ उम्र में कमी आ सकती है। नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिट...

View all

साइंस

स्टेम सेल्स से बने ये अनोखे ‘जीवित रोबॉट’

PUBLISHED : Mar 07 , 12:42 AM

वैज्ञानिकों ने साइंस फिक्शन जैसा करिश्मा दिखाते हुए मेंढक के भ्रूण से ली गई कोशिकाओं को नए उपयोग के लिए ‘जीवित रोबॉट’ मे...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next