2017 के चुनाव पर नीतीश की नजर, लखनऊ में आज शुरू करेंगे शराब के खिलाफ अभियान

2017 के चुनाव पर नीतीश की नजर, लखनऊ में आज शुरू करेंगे शराब के खिलाफ अभियान

PUBLISHED : May 15 , 8:00 AMBookmark and Share


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को किसान मंच के यूपी में शराब और खनन माफिया के खिलाफ जन अभियान का बिगुल फूंकने राजधानी आ रहे हैं. वह यहां रविंद्रालय में जन समूह को संबोधित करेंगे. वहीं नीतीश कुमार छात्र संघ से लेकर सर्राफा एसोसिएशन तक से मुलाकात करेंगे.

नीतीश कुमार रविवार सुबह 11:30 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जिसके बाद एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किसान मंच के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा होना संभावित है.
दोपहर 12:20 बजे वह अमौसी एयरपोर्ट से वीवीआईपी गेस्ट हाउस के लिए प्रस्थान करेंगे. नीतीश कुमार दोपहर 12:34 बजे वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे.जहां वीवीआईपी गेस्ट हाऊस में किसान मंच के महाराष्ट्र समिति की नेता कविता दंभरे अपने सात सदस्यीय दल के साथ करीब 12:50 बजे नीतीश से मुलाकात करेंगी.

12:55 मिनट पर वह किसान मंच के उत्तराखंड समिति के नेता भोपाल सिंह चौधरी के सात सदस्यीय दल से भेंट करेंगे. एक बजे मध्य प्रदेश किसान मंच समिति के नेता उमेश तिवारी के प्रतिनिधिमंडल से भेंट करेंगे. 1:10 बजे लखनऊ सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ भेंटवार्ता करेंगे.

1:15 बजे वह दो दर्जन प्रबुद्ध वर्ग के लोगों से भेंट करेंगे. 1:20 मिनट पर वह इलाहाबाद छात्रसंघ के प्रतिनिधि मंडल से मिलेंगे, जिसमें ऋचा सिंह भी शामिल हो सकती हैं. 1:30 बजे वह उत्तर प्रदेश किसान मंच की महिला समिति की पदाधिकारी ऋचा चतुर्वेदी से भेंट करेंगे.

सीएम नीतीश दोपहर 1 बजकर 40 मिनट से दोपहर 2 बजे तक विश्राम करेंगे. 2 बजे नीतीश कार्यक्रम स्थल रवींद्रालय के लिए प्रस्थान करेंगे. 2 बजकर 10 मिनट पर वह रविंद्रालय में स्थान ग्रहण करेंगे. जहां शाम 4 बजकर 10 मिनट पर रविंद्रालय से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे

लाइफ स्टाइल

Health Tips: ब्लड प्रैशर को संतुलित रखते हैं ये यो...

PUBLISHED : Oct 18 , 6:04 PM

आज की भागमभाग भरी लाइफ में छोटी छोटी समस्‍याएं कब टेंशन बढ़ा कर आपको बीपी का मरीज बना देती हैं। लेकिन योग में आपकी इस सम...

View all

साइंस

गुड न्यूज: रिसर्चरों का दावा, हार्ट अटैक रोकने की ...

PUBLISHED : Oct 18 , 6:17 PM

रिसर्चरों ने एक ऐसी संभावित दवा विकसित की है, जो दिल के दौरे का इलाज करने और हृदयघात से बचाने में कारगर है। इन दोनों ही ...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next