कतर कारोबारियों से बोले पीएम मोदी, भारत में BUSINESS का श्रेष्ठ मौका

कतर कारोबारियों से बोले पीएम मोदी, भारत में BUSINESS का श्रेष्ठ मौका

PUBLISHED : Jun 05 , 2:52 PMBookmark and Share


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कतर बिजनेस लीडर के बीच आज दोहा में हैं। इस मौके पर उन्होंने कतर के अमीर की तारीफ करते हुए बिजनेस लीडर्स को कहा, भारत 80 करोड़ युवाओं का देश है। यही इसकी सबसे बड़ी ताकत है। इंफ्रास्ट्रक्चर और निर्माण के क्षेत्र में तमाम कदम उठाए गए हैं और आगे भी ये जारी रहेंगे। ये हमारी सरकार की प्राथमिकता में है।
उन्होंने कहा, भारत अवसरों की धरती है। मैं स्वयं आपको भारत में कारोबार करने के लिए निमंत्रण देने आया हूं। स्मार्ट सिटी, मेट्रो, अरबन वेस्ट मैनेजमेंट आदि तमाम ऐसे प्रोजेक्ट हैं जो लोगों की गुणवत्तापूर्ण जिंदगी से जुड़े हुए हैं।
आप सभी भारत की क्षमता का आंकलन कर चुके हैं। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि जो भी विकास के रास्ते में बाधाएं होंगी उसे हम प्राथमिकता के आधार पर दूर करेंगे। पीएम कतर के कारोबारियों से दोहा में राउंड टेबल इंटरैक्शन कर रहे हैं।

लाइफ स्टाइल

Covid-19 से बचना है तो धूम्रपान से करें तौबा वरना ...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:50 PM

किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) लखनऊ की कोरोना टास्क फोर्स के सदस्य डॉ़ सूर्यकान्त ने कहा है कि कोरोनावाय...

View all

साइंस

कोरोना वायरस: Lockdown के कारण लोग घरों में बैठे ह...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:54 PM

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में लोग लॉकडाउन के कारण अपने घरों में बैठे हैं. इससे वायु प्रदू...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next