कतर कारोबारियों से बोले पीएम मोदी, भारत में BUSINESS का श्रेष्ठ मौका

कतर कारोबारियों से बोले पीएम मोदी, भारत में BUSINESS का श्रेष्ठ मौका

PUBLISHED : Jun 05 , 2:52 PMBookmark and Share


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कतर बिजनेस लीडर के बीच आज दोहा में हैं। इस मौके पर उन्होंने कतर के अमीर की तारीफ करते हुए बिजनेस लीडर्स को कहा, भारत 80 करोड़ युवाओं का देश है। यही इसकी सबसे बड़ी ताकत है। इंफ्रास्ट्रक्चर और निर्माण के क्षेत्र में तमाम कदम उठाए गए हैं और आगे भी ये जारी रहेंगे। ये हमारी सरकार की प्राथमिकता में है।
उन्होंने कहा, भारत अवसरों की धरती है। मैं स्वयं आपको भारत में कारोबार करने के लिए निमंत्रण देने आया हूं। स्मार्ट सिटी, मेट्रो, अरबन वेस्ट मैनेजमेंट आदि तमाम ऐसे प्रोजेक्ट हैं जो लोगों की गुणवत्तापूर्ण जिंदगी से जुड़े हुए हैं।
आप सभी भारत की क्षमता का आंकलन कर चुके हैं। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि जो भी विकास के रास्ते में बाधाएं होंगी उसे हम प्राथमिकता के आधार पर दूर करेंगे। पीएम कतर के कारोबारियों से दोहा में राउंड टेबल इंटरैक्शन कर रहे हैं।

लाइफ स्टाइल

अगर रात में स्मार्टफोन पास रखकर सोते है तो जरूर प...

PUBLISHED : Dec 13 , 9:48 PM

स्मार्टफोन के अधिक उपयोग से हमारे मन की स्थिति तो प्रभावित हो ही रही है, अब इसका असर लोगों के यौन जीवन पर पड़ने की बात भी...

View all

साइंस

दुनिया में बढ़ती गर्मी से उजड़ सकता है मत्स्य जीवन...

PUBLISHED : Dec 13 , 10:01 PM

दुनिया में तेजी से हो रहे जलवायु परिवर्तन के कारण मत्स्य उद्योग और प्रवाल भित्ति पर्यटन बर्बाद हो सकता है जिससे वर्ष 205...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next