शिक्षकों के पदनाम परिवर्तन आदेश शीघ्र जारी होंगे - मुख्यमंत्री श्री चौहान

शिक्षकों के पदनाम परिवर्तन आदेश शीघ्र जारी होंगे - मुख्यमंत्री श्री चौहान

PUBLISHED : Dec 23 , 7:50 PMBookmark and Share




मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि शिक्षकों के पदनाम परिवर्तन संबंधी आदेश शीघ्र ही जारी किये जायेंगे। किसी भी शिक्षक की वरिष्ठता का उल्लंघन नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने शिक्षकों से कहा कि वे विद्यार्थियों के पठन-पाठन की ओर गंभीरता से ध्यान दें ताकि अधिक से अधिक विद्यार्थी मेधावी छात्र प्रोत्साहन योजना का पूरा-पूरा लाभ ले सकें। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज नसरुल्लागंज में समग्र शिक्षक, व्याख्याता एवं प्राचार्य कल्याण संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। समारोह में 30 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले शिक्षकों एवं सहायक शिक्षकों ने प्रवर श्रेणी वेतनमान स्वीकृत करने पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि गुरुजन नई पीढ़ी का निर्माण करते हैं। प्रदेश के नव-निर्माण में गुरुजनों का यह योगदान सदैव अविस्मरणीय रहेगा। श्री चौहान ने गुरुजनों से कहा कि अध्यापन के माध्यम से बच्चों के उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करें।

सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सेवानिवृत्त शिक्षकों को सम्मानित किया। इस अवसर पर सीहोर जिले के प्रभारी मंत्री श्री रामपाल सिंह, मार्कफेड के अध्यक्ष श्री रमाकांत भार्गव, वन विकास निगम के अध्यक्ष श्री गुरुप्रसाद शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला मरेठा, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी और बड़ी संख्या में शिक्षकगण उपस्थित थे।
रवि शर्मा

लाइफ स्टाइल

Covid-19 से बचना है तो धूम्रपान से करें तौबा वरना ...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:50 PM

किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) लखनऊ की कोरोना टास्क फोर्स के सदस्य डॉ़ सूर्यकान्त ने कहा है कि कोरोनावाय...

View all

साइंस

कोरोना वायरस: Lockdown के कारण लोग घरों में बैठे ह...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:54 PM

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में लोग लॉकडाउन के कारण अपने घरों में बैठे हैं. इससे वायु प्रदू...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next