शहडोल जिले के ग्राम करकटी की चौपाल में शामिल हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान

शहडोल जिले के ग्राम करकटी की चौपाल में शामिल हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान

PUBLISHED : Apr 01 , 9:38 AMBookmark and Share


 


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज शहडोल जिले के ग्राम करकटी की चौपाल में शामिल हुए। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना तथा त्वरित निराकरण के लिये अधिकारियों को मौके पर ही निर्देशित किया। श्री चौहान ने ग्रामीणों से कहा कि गाँव को स्वच्छ और सुन्दर बनायें, खेत की मेढ़ों पर पौधे लगायें और जल संरक्षण तथा संवर्धन के लिये प्रयास करें। मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों को राज्य सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी देते हुए अपील की कि बच्चों को रोज स्कूल भेजें और खुद दुर्व्यसनों से बचें।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने शहडोल जिले की बुढा़र तथा सोहागपुर तहसील के ग्रामीण अंचलों का सघन दौरा किया और ग्रामीणों की समस्या से अवगत हुए। श्री चौहान ने ग्राम पंचायत अंतरा में प्रसिद्ध कंकाली मंदिर में सपत्निक पूजा-अर्चना की।

इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल, आदिम जाति कल्याण मंत्री श्री लाल सिंह आर्य, सांसद श्री ज्ञान सिंह, जनजाति आयोग के अध्यक्ष श्री नरेन्द्र मरावी, विधायक श्रीमती प्रमिला सिंह, श्री जय सिंह मरावी, श्रीमती मीना सिंह, श्री रामलाल रौतेल, बैगा विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री रामलाल बैगा और वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मुख्यमंत्री के साथ रहे।

राजेश पाण्डेय

लाइफ स्टाइल

हड्डियां कमजोर क्यों हो जाती हैं, मजबूत हड्डियों क...

PUBLISHED : Oct 22 , 10:53 AM

Food For Strong Bones: धूप से बचने की प्रवृत्ति, कैल्शियम की कमी (Calcium Deficiency) और खराब जीवनशैली के कारण लोगों में...

View all

साइंस

20 साल के स्टूडेंट ने किया कमाल, आलू से बनाई डिग्र...

PUBLISHED : Oct 22 , 11:03 AM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की चितकारा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट प्रनव गोयल ने आलू में मौजूद स्टॉर्च से प्लास्टिक जैसी एक नई चीज बनाई...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next