J&K: पाक की नापाक हरकत, पुंछ में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

J&K: पाक की नापाक हरकत, पुंछ में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

PUBLISHED : Oct 07 , 9:01 AMBookmark and Share



   

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी से सटे इलाके माल्ती सेक्टर में शुक्रवार को फिर से पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया। आज हुई गोलाबारी में किसी भी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। फिलहाल दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी जारी है।

पाकिस्तान की ओर से पाक रेंजर्स हल्के हथियारों से लगातार फायरिंग कर रहे हैं। पाकिस्तान की ओर से कुछ जगहों पर मोर्टार भी दागे जाने की खबर है। भारतीय जवानों ने भी पाक की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पिछले चार दिनों में 8वीं बार पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। वहीं सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने 23वीं बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। बीते बुधवार को भी पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नौशहरा में फायरिंग की थी।

बुधवार को दोपहर बाद पाक सेना ने राजौरी के नौशहरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा को निशाना बना मोर्टार दागे थे। पाक सेना ने सैन्य कैम्पों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था।

लाइफ स्टाइल

अगर रात में स्मार्टफोन पास रखकर सोते है तो जरूर प...

PUBLISHED : Dec 13 , 9:48 PM

स्मार्टफोन के अधिक उपयोग से हमारे मन की स्थिति तो प्रभावित हो ही रही है, अब इसका असर लोगों के यौन जीवन पर पड़ने की बात भी...

View all

साइंस

दुनिया में बढ़ती गर्मी से उजड़ सकता है मत्स्य जीवन...

PUBLISHED : Dec 13 , 10:01 PM

दुनिया में तेजी से हो रहे जलवायु परिवर्तन के कारण मत्स्य उद्योग और प्रवाल भित्ति पर्यटन बर्बाद हो सकता है जिससे वर्ष 205...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next