J&K: पाक की नापाक हरकत, पुंछ में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

J&K: पाक की नापाक हरकत, पुंछ में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

PUBLISHED : Oct 07 , 9:01 AMBookmark and Share



   

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी से सटे इलाके माल्ती सेक्टर में शुक्रवार को फिर से पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया। आज हुई गोलाबारी में किसी भी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। फिलहाल दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी जारी है।

पाकिस्तान की ओर से पाक रेंजर्स हल्के हथियारों से लगातार फायरिंग कर रहे हैं। पाकिस्तान की ओर से कुछ जगहों पर मोर्टार भी दागे जाने की खबर है। भारतीय जवानों ने भी पाक की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पिछले चार दिनों में 8वीं बार पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। वहीं सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने 23वीं बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। बीते बुधवार को भी पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नौशहरा में फायरिंग की थी।

बुधवार को दोपहर बाद पाक सेना ने राजौरी के नौशहरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा को निशाना बना मोर्टार दागे थे। पाक सेना ने सैन्य कैम्पों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था।

लाइफ स्टाइल

हड्डियां कमजोर क्यों हो जाती हैं, मजबूत हड्डियों क...

PUBLISHED : Oct 22 , 10:53 AM

Food For Strong Bones: धूप से बचने की प्रवृत्ति, कैल्शियम की कमी (Calcium Deficiency) और खराब जीवनशैली के कारण लोगों में...

View all

साइंस

20 साल के स्टूडेंट ने किया कमाल, आलू से बनाई डिग्र...

PUBLISHED : Oct 22 , 11:03 AM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की चितकारा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट प्रनव गोयल ने आलू में मौजूद स्टॉर्च से प्लास्टिक जैसी एक नई चीज बनाई...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next