कैलाश विजयवर्गीय के इस ट्वीट से मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल आना तय है

कैलाश विजयवर्गीय के इस ट्वीट से मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल आना तय है

PUBLISHED : Sep 03 , 3:36 PMBookmark and Share

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर मेट्रो प्रोजेक्ट में हो रही देरी को लेकर शिवराज सरकार पर तीखा कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है. हालांकि, कुछ ही देर बाद ये ट्वीट डिलीट कर उसकी जगह दूसरा ट्वीट किया गया.
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज में दावा किया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय ने मेट्रो प्रोजेक्ट में देरी को लेकर राज्य सरकार पर सीधा हमला बोला था. वायरल हुए इस ट्वीट के मुताबिक, 'हमने #Indore से जल्द #Metro शुरू करने का वादा किया था, लेकिन, राज्य सरकार की गति से लग रहा है शहर में मेट्रो नहीं बैलगाड़ी आने वाली है.
बताया जा रहा है कि इस ट्वीट के राजनीतिक मायने तलाशने शुरू होते इसके पहले ही कैलाश विजयवर्गीय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया.
 
इसकी जगह मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर एक अन्य ट्वीट किया गया, जिसमें भाजपा महासचिव ने लिखा, 'हमने #Indore से जल्द #Metro शुरू करने का वादा किया, पर अधिकारीयो के निजी स्वार्थ पूरे न होने के कारण यह योजना #बैलगाड़ी की गति से चल रही है.
 
कैलाश विजयवर्गीय के खास समर्थक और क्षेत्र क्रमांक दो के विधायक रमेश मेंदोला ने भी दो दिन पहले मेयर मालिनी गौड को पत्र लिखकर भाजपा की राजनीति में खलबली मचा दी थी. महापौर मालिनी गौड़ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्होंने लिखा कि दो साल में शहर में कोई काम नहीं हुआ.

लाइफ स्टाइल

Covid-19 से बचना है तो धूम्रपान से करें तौबा वरना ...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:50 PM

किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) लखनऊ की कोरोना टास्क फोर्स के सदस्य डॉ़ सूर्यकान्त ने कहा है कि कोरोनावाय...

View all

साइंस

कोरोना वायरस: Lockdown के कारण लोग घरों में बैठे ह...

PUBLISHED : Apr 20 , 10:54 PM

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनिया भर में लोग लॉकडाउन के कारण अपने घरों में बैठे हैं. इससे वायु प्रदू...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next