श्रीगणेश प्रतिमा लाने सपरिवार पहुँचे मुख्यमंत्री श्री चौहान

श्रीगणेश प्रतिमा लाने सपरिवार पहुँचे मुख्यमंत्री श्री चौहान

PUBLISHED : Aug 25 , 6:16 PMBookmark and Share


मुख्यमंत्री निवास में विराजे गजानन
गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर आज मुख्यमंत्री निवास में धार्मिक विधि-विधान और श्रद्धा-भाव से भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा स्थापित की गई। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह और पुत्र श्री कार्तिकेय के साथ श्रीगणेश प्रतिमा लेने माता मंदिर के पास प्लेटिनम प्लाजा पहुँचे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि भगवान श्रीगणेश मंगलमूर्ति और सिद्धिविनायक हैं, वे सब पर कृपा और आनंद की वर्षा करते हैं। श्री चौहान ने गणेश चतुर्थी पर प्रदेश और देश की खुशहाली और उन्नति की कामना की।

श्री चौहान ने कहा कि गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर यही प्रार्थना है कि प्रदेश और देशवासी हमेशा सुखी रहे, सबका कल्याण हो। हम सभी सन्मार्ग पर चलें और जनता की सेवा कर मानव जीवन को सार्थक बनाएँ। प्लेटिनम प्लाजा से मुख्यमंत्री निवास तक मार्ग में श्रीगणेश वंदना के बीच मुख्यमंत्री ने श्रद्धालुओं का अभिवादन किया।
एस.जे.

लाइफ स्टाइल

ठंड से बचाकर आपको सेहतमंद रखेगा यह काढ़ा, जानें रेस...

PUBLISHED : Dec 07 , 9:03 PM

सबसे पहले मीडियम आंच में एक पैन में पानी उबालने के लिए रखें। पानी में उबाल आते ही अदरक का रस और तुलसी की पत्तियां डालकर ...

View all

साइंस

ISRO का नया मिशन, 11 दिसंबर को सर्विलांस सैटेलाइट ...

PUBLISHED : Dec 07 , 9:06 PM

चेन्नई: भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी (ISRO) के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि भारत 11 दिसंबर को सिंथेटिक एपर्चर रडार के साथ अ...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next