श्रीगणेश प्रतिमा लाने सपरिवार पहुँचे मुख्यमंत्री श्री चौहान

श्रीगणेश प्रतिमा लाने सपरिवार पहुँचे मुख्यमंत्री श्री चौहान

PUBLISHED : Aug 25 , 6:16 PMBookmark and Share


मुख्यमंत्री निवास में विराजे गजानन
गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर आज मुख्यमंत्री निवास में धार्मिक विधि-विधान और श्रद्धा-भाव से भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा स्थापित की गई। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह और पुत्र श्री कार्तिकेय के साथ श्रीगणेश प्रतिमा लेने माता मंदिर के पास प्लेटिनम प्लाजा पहुँचे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि भगवान श्रीगणेश मंगलमूर्ति और सिद्धिविनायक हैं, वे सब पर कृपा और आनंद की वर्षा करते हैं। श्री चौहान ने गणेश चतुर्थी पर प्रदेश और देश की खुशहाली और उन्नति की कामना की।

श्री चौहान ने कहा कि गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर यही प्रार्थना है कि प्रदेश और देशवासी हमेशा सुखी रहे, सबका कल्याण हो। हम सभी सन्मार्ग पर चलें और जनता की सेवा कर मानव जीवन को सार्थक बनाएँ। प्लेटिनम प्लाजा से मुख्यमंत्री निवास तक मार्ग में श्रीगणेश वंदना के बीच मुख्यमंत्री ने श्रद्धालुओं का अभिवादन किया।
एस.जे.

लाइफ स्टाइल

Survey : घरों के परदों और सोफे से भी होती है सांस ...

PUBLISHED : Aug 17 , 2:40 AM

आमतौर पर माना जाता है कि सांस की बीमारी सिगरेट, बीड़ी पीने से होती है। पर, पिछले डेढ़ साल में हुए शोध के मुताबिक बिना धूम्...

View all

साइंस

न्यू जीलैंड में विशालकाय पेंग्विन के जीवाश्म मिले

PUBLISHED : Aug 17 , 3:12 AM

न्यू जीलैंड के दक्षिणी द्वीप पर एक वयस्क मनुष्य के आकार के बराबर एक विशालकाय पेंग्विन के जीवाश्म पाया गया है। वैज्ञानिको...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next