यूपी में सीएम उम्मीदवार को लेकर सर्वे करा सकती है बीजेपी

यूपी में सीएम उम्मीदवार को लेकर सर्वे करा सकती है बीजेपी

PUBLISHED : Aug 26 , 3:38 PMBookmark and Share

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी सीएम उम्मीदवार के नाम के साथ उतर सकती है. शुक्रवार को मध्य प्रदेश के भोपाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और भैयाजी जोशी ने मुख्यमंत्री उम्मीदवारी के लिए सर्वे कराने का फैसला लिया है.
सूत्रों के हवाले से खबर है कि बीजेपी ये सर्वे दो तरह से करवाएगी. बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवारी के लिए एक सर्वे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ करवाएगा तो दूसरा बीजेपी करेगी.
 
गौरतलब हो कि यूपी चुनाव से ठीक पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सियासी हुंकार भरी है. शुक्रवाक को एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनावी मुकाबला सिर्फ समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच होगा. उन्होंने ये भी कहा कि वो जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं. यही नहीं, उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि दलित मुद्दे के पीछे राजनीतिक साजिश है.

लाइफ स्टाइल

अगर रात में स्मार्टफोन पास रखकर सोते है तो जरूर प...

PUBLISHED : Dec 13 , 9:48 PM

स्मार्टफोन के अधिक उपयोग से हमारे मन की स्थिति तो प्रभावित हो ही रही है, अब इसका असर लोगों के यौन जीवन पर पड़ने की बात भी...

View all

साइंस

दुनिया में बढ़ती गर्मी से उजड़ सकता है मत्स्य जीवन...

PUBLISHED : Dec 13 , 10:01 PM

दुनिया में तेजी से हो रहे जलवायु परिवर्तन के कारण मत्स्य उद्योग और प्रवाल भित्ति पर्यटन बर्बाद हो सकता है जिससे वर्ष 205...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next