चेन्नई : आयकर विभाग ने मेडिकल शिक्षा संस्थान में छापा मारा, 80 करोड़ रुपये बरामद

चेन्नई : आयकर विभाग ने मेडिकल शिक्षा संस्थान में छापा मारा, 80 करोड़ रुपये बरामद

PUBLISHED : Jun 25 , 9:17 AMBookmark and Share


चेन्नई: आयकर विभाग ने कथित कर चोरी के एक मामले में यहां एक प्रमुख मेडिकल संस्थान के परिसर में छापे के दौरान कुल 80 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 250 अधिकारियों की 10 टीमों ने शुक्रवार को दिन में चेन्नई और पुडुचेरी में इस समूह के कार्यालय एवं रिहाइशी परिसरों पर छापे मारे। उन्होंने कहा कि नकदी के अलावा विद्यार्थियों से संग्रह किए गए शुल्कों, डोनेशन फंड और अन्य रकम के संबंध में बड़ी मात्रा में दस्तावेज भी बरामद किए गए। इसके अलावा कई कंप्यूटर हार्डवेयर भी जब्त किए गए हैं। यह देश में सबसे बड़ी नकदी जब्तियों में से एक है।

यह कालेज मेडिकल और इंजीनियरिंग क्षेत्रों में स्नातकोत्तर डिग्रियां प्रदान करता है। सूत्रों ने कहा कि आयकर विभाग ने संस्थान के विभिन्न अधिकारियों के बयान भी दर्ज किए हैं। यह अभियान कल तक जारी रहने की संभावना है।

लाइफ स्टाइल

अगर रात में स्मार्टफोन पास रखकर सोते है तो जरूर प...

PUBLISHED : Dec 13 , 9:48 PM

स्मार्टफोन के अधिक उपयोग से हमारे मन की स्थिति तो प्रभावित हो ही रही है, अब इसका असर लोगों के यौन जीवन पर पड़ने की बात भी...

View all

साइंस

दुनिया में बढ़ती गर्मी से उजड़ सकता है मत्स्य जीवन...

PUBLISHED : Dec 13 , 10:01 PM

दुनिया में तेजी से हो रहे जलवायु परिवर्तन के कारण मत्स्य उद्योग और प्रवाल भित्ति पर्यटन बर्बाद हो सकता है जिससे वर्ष 205...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next