टिकट बंटवारे पर PM मोदी बोले, रिश्तेदारों के लिए टिकट ना मांगे

टिकट बंटवारे पर PM मोदी बोले, रिश्तेदारों के लिए टिकट ना मांगे

PUBLISHED : Jan 07 , 7:07 PMBookmark and Share



कानूनी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता वह जो हवा में बहते नहीं बल्कि हवा के रुख को बदलते हैं। उन्होंने इस बैठक में कहा कि बेनामी संपत्ति को कैश से मजबूती मिलती है। चुनाव टिकट बंटवारे को लेकर पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा कि वह रिश्तेदारों के लिए टिकट ना मांगे।

इस बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि भारत में परंपरा है कि यहां के लोग अपने अंदर की ताकत को पहचानते हैं बुराई के खिलाफ लड़ने की क्षमता रखते हैं।

रविशंकर ने बताया कि इस बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि राजनीतिक दलों की मिलने वाले चंदे में पारदर्शिता पर जोर दिया। भाजपा की अगली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 15 अप्रैल को होगी। उन्होंने नोटबंदी का जो फैसला लिया गया उसे जनता ने स्वीकारा है। गरीब और गरीबी चुनाव जीतने का माध्यम नहीं हैं और हमारी सरकार गरीब और गरीबी को वोटबैंक के चश्मे से नहीं देखते। गरीबी हमारे लिए सेवा का अवसर है।

पीएम ने कहा कि आलोचनाएं स्वागत योग्य हैं, आरोप से घबराए नहीं हमारी सच्चाई और संकल्प हमें अच्छाई के रास्ते पर बढ़ाती रहेगी। उन्होंने कहा कि गरीब और वंचितों की जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने की जरूरत है। पीएम ने कहा कि कुछ लोग लाइफ स्टाइल की चिंता करते हैं, उनकी लाइफ स्टाइल सुधरे। हमें यह आपत्ति नहीं है, लेकिन हमारी सरकार की चिंता गरीबों की जिंदगी को सुधारना है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दें कि वे बूथ स्तर पर काम करें, जीत वहीं से सुनिश्चित होती है। उन्होंने कहा कि गरीबों की आंतरिक शक्ति को सलाम किया है। उन्होंने कहा कि इस पूरे दो महीने में समाज शक्ति का दर्शन हुआ है।

लाइफ स्टाइल

हड्डियां कमजोर क्यों हो जाती हैं, मजबूत हड्डियों क...

PUBLISHED : Oct 22 , 10:53 AM

Food For Strong Bones: धूप से बचने की प्रवृत्ति, कैल्शियम की कमी (Calcium Deficiency) और खराब जीवनशैली के कारण लोगों में...

View all

साइंस

20 साल के स्टूडेंट ने किया कमाल, आलू से बनाई डिग्र...

PUBLISHED : Oct 22 , 11:03 AM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की चितकारा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट प्रनव गोयल ने आलू में मौजूद स्टॉर्च से प्लास्टिक जैसी एक नई चीज बनाई...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next