कुपवाड़ा : सेना की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर, गोलीबारी जारी

कुपवाड़ा : सेना की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर, गोलीबारी जारी

PUBLISHED : Oct 06 , 8:33 AMBookmark and Share


जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा में आज तड़के आधुनिक हथियारों से लैस कुछ आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। इस मुठभेड़ में दो सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लंगाटे में आज तड़के आतंकवादियों ने 3० राष्ट्रीय राइफल्स के एक सैन्य शिविर पर हमला कर दिया। शिविर की सुरक्षा में तैनात सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकवादियों को माकूल जवाब दिया। सूत्रों के अनुसार सेना और आतंकवादियों के बीच करीब 15 मिनट तक गोलीबारी चली।

सूत्रों ने बताया कि बाद में अंधेरे का लाभ उठाकर आतंकवादी भाग निकलने में कामयाब रहे। सुरक्षा की दृष्टि से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया है इसके अलावा आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सेना ने एक तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

लाइफ स्टाइल

हाई ब्लड प्रेशर से पड़ता है आपकी बुद्धि पर बुरा अस...

PUBLISHED : Mar 07 , 12:44 AM

जो युवावस्था में ही उच्च रक्तचाप से पीड़ित हैं उनकी बुद्धिमत्ता में अधेड़ उम्र में कमी आ सकती है। नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिट...

View all

साइंस

स्टेम सेल्स से बने ये अनोखे ‘जीवित रोबॉट’

PUBLISHED : Mar 07 , 12:42 AM

वैज्ञानिकों ने साइंस फिक्शन जैसा करिश्मा दिखाते हुए मेंढक के भ्रूण से ली गई कोशिकाओं को नए उपयोग के लिए ‘जीवित रोबॉट’ मे...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next