कुपवाड़ा : सेना की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर, गोलीबारी जारी

कुपवाड़ा : सेना की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर, गोलीबारी जारी

PUBLISHED : Oct 06 , 8:33 AMBookmark and Share


जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा में आज तड़के आधुनिक हथियारों से लैस कुछ आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर हमला कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। इस मुठभेड़ में दो सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लंगाटे में आज तड़के आतंकवादियों ने 3० राष्ट्रीय राइफल्स के एक सैन्य शिविर पर हमला कर दिया। शिविर की सुरक्षा में तैनात सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकवादियों को माकूल जवाब दिया। सूत्रों के अनुसार सेना और आतंकवादियों के बीच करीब 15 मिनट तक गोलीबारी चली।

सूत्रों ने बताया कि बाद में अंधेरे का लाभ उठाकर आतंकवादी भाग निकलने में कामयाब रहे। सुरक्षा की दृष्टि से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया है इसके अलावा आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सेना ने एक तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

लाइफ स्टाइल

अगर रात में स्मार्टफोन पास रखकर सोते है तो जरूर प...

PUBLISHED : Dec 13 , 9:48 PM

स्मार्टफोन के अधिक उपयोग से हमारे मन की स्थिति तो प्रभावित हो ही रही है, अब इसका असर लोगों के यौन जीवन पर पड़ने की बात भी...

View all

साइंस

दुनिया में बढ़ती गर्मी से उजड़ सकता है मत्स्य जीवन...

PUBLISHED : Dec 13 , 10:01 PM

दुनिया में तेजी से हो रहे जलवायु परिवर्तन के कारण मत्स्य उद्योग और प्रवाल भित्ति पर्यटन बर्बाद हो सकता है जिससे वर्ष 205...

View all

वीडियो

View all

बॉलीवुड

Prev Next